4.2.15

सत्यनारायण पटेल : टिप्पणी करने वाला साथी..जो हम में से ही होगा...नाम जाने बग़ैर पूरी आज़ादी और साफ़गोई से रचना पर बात कहे..

मित्रो हमने जिस नयी व्यवस्था के बारे में
बात की थी...उसके लिए यह बहुत ज़रूरी है
कि समूह के वे साथी..जो कहानी, कविता या किसी और विधा में लिखते हैं...वे एडमिन को अपनी रचनाएँ भेजे....रचना का अप्रकाशित होना
ज़रूरी है...यदि प्रकाशित होगी तो नाम की गोपनीयता नहीं रखी जा सकेगी..अपन चाहते हैं...टिप्पणी करने वाला साथी..जो हम में से ही होगा...नाम जाने बग़ैर पूरी आज़ादी और साफ़गोई से रचना पर बात कहे...नाम दूसरे दिन मैं बताऊँ...जब बात हो चुकी होगी..तब..

यदि आप कविता भेजते हैं...तो पाँच कविताएँ
अप्रकाशित....कहानी भेजते हैं..तो एक कहानी...लघुकथा दो भेजी जा सकती है...

हम सप्ताह में चार दिन..रचनाएँ बगैर नाम से पोस्ट करेंगे और बात करेंगे...तीन दिन अन्य गतिविधियों के लिए रखेंगे....
पहले इस प्रयोग को करते हैं...

इसमें मुझे आप सभी साथियो का सहयोग
चाहियेगा...रचना यूनिकोड फोन्ट में टाइप कर मेरी आय डी पर भेजनी होगी....जिन्हें मैं क्रमानुसार लगाता रहूँगा....
मेरी मेल आयडी-
bizooka2009@gmail.com
06.01.2015

No comments: